Narbariya

Hindi Me Jankari Web Network

https://narbariya.com
DA: 12
PA: 25
MozRank: 2.5
Published on:
Jul 16th, 2019 (1,877 views)
Blog Language:
Category Linked:
Submitted by:

हर व्यक्ति सबकुछ नहीं जनता, लेकिन हर व्यक्ति कुछ न कुछ जरूर जानता है ! Narbariya भारतीयों को हिंदी में कुछ भी जानने के लिए शुरू की गई कोशिश है इंटरनेट पर सभी विषयों पर जानकारी मोजूद है जो कि इंग्लिश भाषा में है इसलिए हम हिंदी जानने, समझने वाले लोगो के लिए विशेषकर भार...


Guest Post Guidelines

कोई ऐसी चीज़ जिसे आप प्रकाशित करना चाहते है, हम आपको यह अवसर प्रदान करते है, हमें अपनी सामग्री भेजे।

Narbariya.com का मानना है की प्रत्येक व्यक्ति में बहुत सम्भावनाये होती है, खासतौर पर यह मंच युवाओं के लिए अपने विचारों को प्रस्तुत करने हेतु है, उम्र की कोई सीमा नहीं है।

आप किसी भी ऐसे विषय पर लिख सकते है, जिससे भारतीयों को किसी भी प्रकार से लाभ हो सकता है, हम आपकी सामग्री को आपके नाम और जानकारी के साथ इस Hindi Me Jankari प्लेटफार्म पर पब्लिश करेंगे।

उदाहरण के तौर पर विषय: कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक्स, कला और मनोरंजन, हेल्थ, रिलेशन, एजुकेशन और कम्युनिकेशन, फाइनेंस, बिज़नेस, कानून, युवा मुद्दे, यात्रा इत्यादि !

हालाँकि, हम कुछ सिद्धांतो को फॉलो करते है–

1. आपकी सामग्री प्रामाणिक और आपकी अपनी होनी चाहिए।
2. जाति, धर्म, पंत या लिंग पर आधारित कोई भी भेदभाव और अपमानजनक सामग्री प्रकाशित नहीं की जाएगी।
3. भारतीय संविधान और भारत देश को अपमानित करने की अनुमति नहीं है।
4. आपकी सामग्री पहले से अन्य स्थान पर प्रकाशित नहीं होनी चाहिए और Narbariya.com एवं इसके अन्य किसी भी प्लेटफार्म/वेबसाइट/सब्डोमैन पर Publish होने के बाद आप अपनी सामग्री को अन्य स्थानों पर प्रकाशित नहीं कर सकते है, हम इसे कॉपीराइट उल्लंघन मानेंगे।
6. हमें आपकी सामग्री को संशोधित करने का पूरा अधिकार है लेकिन यह आपके हित में ही होगी।
7. जब आप कोई सामग्री हमें भेजते है तो इसका मतलब होता है की आप हमें सामग्री को कही भी, कभी भी प्रकाशित करने का अधिकार देते है।
8.साहित्यिक सामग्री की अनुमति नहीं है।

Visit for guidelines